महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर

बड़ी ख़बर मनोरंजन

मुंबई। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि आज महाराष्ट्र सरकार ने तानाजी मालुसरे पर बनी ऐतिहासिक फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया हैं।  इससे पहले फ़िल्म उत्तर प्रदेश और हरियाणा में टैक्स फ्री की जा चुकी है।  इसको लेकर फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में एक्टर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का धन्यवाद किया है।

जिसके बाद  अजय देवगन (Ajay Devgn) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “धन्यवाद उद्धव ठाकरे जी महाराष्ट्र में ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को टैक्स फ्री करने के लिए.” अजय देवगन के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें, इससे पहले ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया था।

फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म ने 12 दिनों में 183 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *