शाहीन बाग़: CAA आंदोलन में परवान चढ़ा इनका इश्क़, जल्द करेंगे निकाह

ख़बरें जरा हटके

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग़ में धरना कई दिनों से जारी है। राजधानी के शाहीन बाग आंदोलन दो युगल प्रेमी जोड़े के प्यार का गवाह बन गया है। 50 से अधिक दिनों से जारी इस आंदोलन के दौरान एक लड़की की नजर एक लड़के से मिली, दोनों में बातचीत हुई। बातों ही बातों में इन दोनों के बीच मोहब्बत भी हो गई। अब दोनों प्रेमी जोड़े इसी महीने निकाह करने जा रहे हैं।

परवान चढ़ा इनका इश्क़:

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रेमी जोड़ों के परिवार वाले एक-दूसरे को जानते हैं, किन्तु धरने के दौरान उनके बीच आपसी तालमेल हुआ। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे एक जोड़े जुनैद और समर के बीच धरने के दौरान बातचीत आरंभ हुई जो प्‍यार में बदल गई। उन्‍होंने इसकी जानकारी अपने-अपने परिवार को दी। परिवार वालों की सहमति के बाद अब जुनैद और समर 7 फरवरी को निकाह करने वाले हैं। वहीं, एक अन्य प्रेमी जोड़ी जीशान-आयशा 8 फरवरी को निकाह कर रहे हैं।

धीरे-धीरे हो गयी मोहब्बत:

आंदोलन के दौरान दोनों ने एक-दूसरे से बात की और धीरे-धीरे मोहब्बत परवान चढ़ गई। प्रदर्शन के दौरान ही जीशान ने आयशा को शादी की पेशकश की। आपको बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ लगभग 55 दिनों से जारी विरोध प्रदर्शन को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेता विवादित बयान दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *